Sonipat

सोनीपत: राहगिरी कार्यक्रम 24 मई मंगलवार आयोजित होगा।

ADC Sonipat

राहगिरी में विद्यार्थी देंगे सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां

हउ: सोनीपत

अतिरिक्त उपायुक्त शांतनू शर्मा ने कहा कि खेलो इंडिया यूथ गेम्स-2021 को प्रमोट करने के उद्देश्य से सोनीपत में राहगिरी का आयोजन 24 मई की सांयकाल किया जाएगा। खिलाडिय़ों व वद्यार्थियों के साथ आम जनमानस भी राहगिरी में बढ़-चढकऱ हिस्सा लें। वह राहगिरी कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर लघु सचिवालय में अधिकारियों की बैठक ले रहे थे।
उन्होंने कहा कि इसमें खिलाडिय़ों के साथ स्कूली छात्र-छात्राओं की विशेष भागीदारी होनी चाहिए। सभी विभागों के अध्यक्ष अपने पूरे स्टाफ के साथ राहगिरी कार्यक्रम में हिस्सा लेकर खेलो इंडिया के प्रतिभागी खिलाडिय़ोंं को प्रोत्साहित करेंं। शांतनू शर्मा ने कहा कि राहगिरी के माध्यम से खेलो इंडिया के प्रति युवाओं को विशेष रूप से जागरूक किया जाएगा। इस बार हरियाणा के पंचकूला में खेलो इंडिया का आयोजन किया जा रहा है, जिससे प्रदेश के खिलाडिय़ों उत्साह की नई लहर देखने को मिल रही है। खेलों में स्वर्णिम कैरियर निर्माण की अपार संभावनाएं हैं।

राहगिरी के आयोजन के लिए अधिकारियों की ड्यूटी भी लगाई। अधिकारी अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन ईमानदारी के साथ करे और राहगिरी का आयोजन भव्य रूप में किया जाए। नगर में सेल्फी प्वाईंटस भी बनाये जायेंगे। उन्होंने विभिन्न विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे राहगिरी कार्यक्रम में अपनी स्टॉल भी लगायें। स्वास्थ्य विभाग के लिए उन्होंने वैक्सिनेशने कैंप लगाने के निर्देश दिए। इस मौके पर एसडीएम शशि वसुंधरा, नगराधीश डा. अनमोल, बीडीपीओ अंकिता वर्मा, जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी शर्मिला, जिला शिक्षा अधिकारी बिजेंद्र नरवाल, जिला रैडक्रॉस सोसायटी के सचिव गौरव, नायब तहसीलदार प्रदीप अहलावत, डा. दिनेश छिल्लर, कोच राज सिंह छिक्कारा व देवेंद्र दहिया, डीसीडब्ल्यूओ सुरेखा हुड्डïा आदि मौजूद रहे।

Related posts

रक्षाबंधन पर बेटियों को मिलेगी दस कॉलेजों की सौगात।

Haryana Utsav

मुख्यमंत्री मनोहर  लाल ने दी सोनीपत को विकास की नई सौगात

Haryana Utsav

गर्मी में हुआ बुरा हाल, नींबू के बाद लस्सी के भाव में भी वृद्धि

Haryana Utsav
error: Content is protected !!