ChandigarhDelhiGurugramHaryana

इंसानियत हुई शर्मसार, हाथी पर फेंका जलता टायर, वीडियो वायरल

इंसानियत हुई शर्मसार, हाथी पर फेंका जलता टायर, वीडियो वायरल

लोगों की क्रूरता से जिंदा जले हाथी की मौत मामले का ताजा अपडेट

हरियाणा उत्सव, डैस्क नई दिल्ली/ तमिलनाडु:

भारत- तमिलनाडु: बीते दिनों केरल में गर्भवती हथिनी को अनानास में पटाखे भरकर खिलाने से मौत के मामले ने पूरे देश को झकझोर दिया था और अब ऐसी ही एक और खबर तमिलनाडु से सामने आई है। दरअसल, तमिलनाडु से मानवीय क्रूरता का जो मामला सामने आया है, वो ये है कि, राज्य के नीलगिरी जिले में कुछ लोगों द्वारा एक हाथी के साथ की गई बदसुलूकी इंसानियत को शर्मसार कर रही है। यहां हाथी के ऊपर जलता टायर फेंक दिया, जिसके चलते उसकी मौत हो गई।

हाथी की मौत के बाद 2 लोगों को किया अरेस्‍ट :

जानकारी के अनुसार, नीलगिरि के मसिनागुड़ी के निजी रिसॉर्ट के कुछ लोगों ने जलता टायर फेंका, जिससे 40 वर्षीय हाथी के कान बुरी तरह जल गए। हालांकि, हाथी को इलाज के लिए सरकारी मेडिकल केयर फैसिलिटी में ले जाया जा रहा था, लेकिन उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि, शुक्रवार को वन विभाग ने एक वीडियो जारी किया, जिसमें 2 व्यक्ति रिसॉर्ट की इमारत से जलता हुआ टायर फेंकते नजर आए। हाथी की मौत के इस मामले में प्रसाद और रेमंड नाम के दो व्यक्तियों को अरेस्‍ट कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

हाथी की मौत के बाद रिजॉर्ट का मालिक फरार :

तो वहीं, नीलगिरि के मसिनागुड़ी के रिसॉर्ट में हाथी की मौत के बाद रिसॉर्ट का मालिक फरार है, उसकी तलाश के लिए अभियान शुरू कर उसे पकड़ने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है। तो वहीं, बीते दिन यानी शनिवार को पुलिस ने उस रिसॉर्ट को भी सील कर दिया है। इस मामले का वीडियो भी काफी वायरल हुए, जिसमें देखा जा सकता है एक जलती हुई चीज़ को हाथी के ऊपर फेंकते हुए देखा गया। इससे उसके कान और पीठ में आग लग गई और वह जंगलों की तरफ भाग रहा है। इतना ही नहीं, बल्कि हाथी की अंतिम विदाई का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक वन रेंजर ट्रक में पड़े हाथी की सूंड को पकड़कर रो रहा है। वन रेंजर के इस इमोशनल वीडियो ने सोशल मीडिया पर हर किसी को भावुक कर दिया है। बता दें कि, जानवरों के साथ क्रूरता के इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं और इस मामले के ऐसे कई वीडियो पहले भी सामने आ चुके हैं, लेकिन ऐसे मामलों में अब तक भी कोई रोक नहीं लगी है।

Source-Dailyhunt

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Haryanautsav. Source-Dailyhunt. Publisher: Raj Express

 

Related posts

डीआईपीआरओ कार्यालय में सेवादार कृष्णा देवी हुई सेवानिवृत्त

Haryana Utsav

शर्मनाक: युवती को पिता के लिए चाहिए था ऑक्सीजन सिलेंडर, पड़ोसी ने रखी संबंध बनाने की मांग

Haryana Utsav

वायरल न्यूज-शख्स ने किया दावा, एलियंस करने वाले है पृथ्वी पर हमला

Haryana Utsav
error: Content is protected !!