September 16, 2024
Sonipat

खाटू श्याम बाबा के संकीर्तन में भक्तों के साथ झूमे मेयर निखिल मदान।

मेयर निखिल मदान ने संकीर्तन में पहुंचे शहरवासियों का किया स्वागत और जताया आभार 

हरियाणा उत्सव, सोनीपत  (प्रीति सिंघल)

नई अनाज मंडी में श्याम बाबा का भव्य संकीर्तन आयोजित किया गया। मेयर निखिल मदान द्वारा आयोजित संकीर्तन में शहर के हज़ारों श्याम भक्तों ने श्याम बाबा का आशीर्वाद लिया और भंडारा प्रसाद ग्रहण किया। इस अवसर पर भजन सम्राट कन्हैया मित्तल (चंडीगढ़ वाले ) ने श्याम बाबा का गुणगान किया। साथ ही सोनीपत के भजन गायक राजीव शास्त्री और संदीप तायल ने भी सुन्दर भजनों की प्रस्तुति दी। संकीर्तन में श्याम बाबा का भव्य दरबार सजाया गया और इत्र सेवा की गई।

मेयर निखिल मदान ने कहा कि उनकी खाटू श्याम जी में अटूट आस्था है। श्याम बाबा हारे के सहारे हैं और अपने हर भक्त की मनोकामना पूरी करते है ,भगवान श्री कृष्ण जी के आशीर्वाद और वरदान से कलयुग में श्याम बाबा की महिमा दिनों दिन बढ़ती जा रही है। सोनीपत धाम पर रोजाना दूर दूर से लोग माथा टेकने पहुँचते है जो लोगों की खाटू श्याम जी में अटूट आस्था का प्रत्यक्ष प्रमाण है। मेयर निखिल मदान ने अपने परिवार के साथ पूरे विधि विधान से पूजा करके खाटू श्याम जी की जोत प्रज्ज्वलित की जिसके बाद संकीर्तन शुरू किया गया। संकीर्तन में मेयर निखिल मदान भी कन्हैया मित्तल और श्याम भक्तों के साथ विभिन्न भजनों पर झूमते नज़र आए।
इस अवसर पर कन्हैया मित्तल ने कहा कि वो मेयर निखिल मदान को इतना भव्य संकीर्तन आयोजित करने के लिए शुभकामनायें देते है। खाटू श्याम जी के दरबार से कोई ख़ाली हाथ नहीं जाता ,वो श्याम बाबा के चरणों में यही अर्जी लगाते है कि संकीर्तन में पहुंचे सभी भक्तों की मनोकामनाएं पूर्ण हो और श्याम प्रभु का आशीर्वाद उन पर बना रहे। शाम 6 बजे से शुरू हुआ संकीर्तन रात को 1 बजे तक चला जिसमे हज़ारों की संख्या में श्याम प्रेमियों ने संकीर्तन सुना और भंडारा प्रसाद ग्रहण किया।
इस अवसर पर श्री श्री 1008 स्वामी दयानन्द सरस्वती जी महाराज मुरथल वाले, परम पूज्य स्वामी दिव्यानंद जी महाराज भिक्षु ,पूर्व कैबिनेट मंत्री कविता जैन ,पूर्व विधायक अनिल ठक्कर ,मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन ,तरुण देवीदास ,प्रतीक बत्रा ,नगर निगम सोनीपत के सभी पार्षद गण,हरियाणवी कलाकार देसी रॉकस्टार एम डी,मोहन मदान, राज कुमार मदान, ओजस मदान, शहर की सभी धार्मिक और श्याम प्रेमी संस्थाओ के सदस्य,विभिन्न मार्किट एसोसिएशन के प्रधान और अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Related posts

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद सोनीपत पहुंचने पर मोहनलाल बड़ौली का कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

Haryana Utsav

हरियाणा पंचायती चुनाव में महिलाओं की 50 प्रतिशत भागीदारी रहेगी-सीएम

Haryana Utsav

मन से धार्मिक व्यक्ति को देवता भी करते हैं नमन: डॉ मणिभद्र महाराज

Haryana Utsav
error: Content is protected !!