HaryanaLatest NewsSonipat

फ्लोर मिल चलाने वाले एक युवक की गोली मार कर हत्या

हरियाणा के सोनीपत जिले के गांव औरंगाबाद में बीती रात फ्लोर मिल चलाने वाले एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई।
उसे एक के बाद एक कुल 12 गोलियां मारी गई हैं। थाना राई पुलिस सूचना के बाद मौके पर पहुंची। FSL टीम ने सबूत जुटाए

इसके बाद रात को ही शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल सोनीपत पहुंचाया गया। वारदात कैसे और क्यों हुई, इस बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। केस भी दर्ज नहीं हुआ है।

बताया गया है कि पुलिस को रात को 11 बजे के करीब सूचना मिली थी कि राई थाना क्षेत्र के गांव औरंगाबाद में एक व्यक्ति की ताबड़तोड़ गोलियां मार कर हत्या की गई है। पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया। पता चला कि मृतक औरंगाबाद का दीपक (37) है। उसकी अज्ञात हमलावरों ने गोली मार कर हत्या की गई है। उसे एक के बाद एक 12 गोलियां मारी गई है। वारदात गांव में स्टेडियम के पास हुई है।

बता दें कि औरंगाबाद गांव राई एजुकेशन सिटी के पास है। जिस युवक दीपक की हत्या की गई है, वह गांव खेवड़ा में आटा चक्की चलाता था। हत्या के कारणों से अभी पर्दा नहीं उठा है। पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयान के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी। समाचार लिखे जाने तक हत्या की इस वारदात में केस दर्ज नहीं हुआ था। पुलिस की छानबीन जारी है।

source;https://www.bhaskar.com/local/haryana/sonipat/news/sonipat-murder-news-the-youth-was-shot-in-aurangabad-village-of-rai-police-station-area-130166445.html

Related posts

जर्जर चिड़ाना-शामड़ी संपर्क मार्ग बनाने की मांग, ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

Haryana Utsav

बरोदा विधानसभा से 2019 में किसको कितने वोट?

Haryana Utsav

गोहाना: तीन लंबे रूटों पर बस सेवा बंद, प्रतिदिन लाखों रुपये हो रहा नुकसान

Haryana Utsav
error: Content is protected !!