GohanaHaryana

बरोदा उपचुनाव: 14 टेबल पर 20 राउंड में होगी मतगणा

EVM_VVPAT

दस नवंबर सुबह 8 बजे मतगणना शुरू कर दी जाएगी।

बरोदा उपचुनाव: 14 टेबल पर 20 राउंड में होगी मतगणा

हरियाणा उत्सव, गोहाना:
बरोदा उपचुनाव के लिए हुए मतदान की मतगणा दस नवंबर को होगी। कढ़े पहरे में मोहाना स्थित बिट्स कालेज में स्ट्रोंग रुम में ईवीएम मशीनों को रखवा गया है। स्ट्रोंग रुम की तीन सुरक्षा लेयर बनाई गई हैं।

बरोदा उपचुनाव: 14 टेबल पर 20 राउंड में होगी मतगणा

SDM Gohanaचुनाव अधिकारी आशीष वशिष्ठ ने बताया कि दस नवंबर सुबह आठ बजे मतगणा शुरू हो जाएगी। इसके लिए सभी तैयारियां की जा चुकी हैं। हलके में 280 मतदान केंद्र बनाए गए थे। मतगणना के लिए 14 टेबल लगाई हैं। मतगणना 20 राउंड में पूरी की जाएगी। पहले राउंड में 1से14 मतदान केंद्रों की ईवीएम मशीनों को खोला जाएगा। इसी प्रकार एक राउंड में 14 ईवीएम मशीनों की मतगणना होगी।

इसके अलावा सर्विस मतदाता और पोस्टल बैलेट पेपर के लिए अलग से पांच टेबल लगाई जाएगी। चार टेबल सर्विस वोटर के लिए और एक टेबल पर पोस्टल बैलेट पेपर की मतगणना होगी। इन टेबल पर पांच एआरओ की ट्यूटी लगाई गई। एआरओ की निगरानी में सर्विस वोटर और पोस्टल बैलेट पेपर की मतगणना होगी।

पोस्टल बैलेट पेपर से मतदान करने वाले 544 मतदाता थे। जिसमें से 438 मतदाताओं ने मतदान किया। 1865 सर्विस मतदाता हैं। जिसमें करीब-करीब एक सौ सर्विस मत बाई पोस्ट पहुंचे हैं। सर्विस मतों को दस नवंबर सुबह 7:59 बजे तक स्वीकार किए जाएंगे। दस नवंबर सुबह 8:00 बजे मतगणना शुरू कर दी जाएगी।

Related posts

शिविर में 196 दिव्यांगों को कृत्रिम अंग वितरित किए

Haryana Utsav

मौसम अपडेट-पारा 40 डिग्री , दो दिन बाद बादल लाएंगे राहत, दोपहर में चलने लगी गर्म हवाएं, रात में भी अब बढऩे लगा है तापमान

Haryana Utsav

गोहाना नप में हुए भ्रष्टाचार को सबूत के साथ जनता के सामने रखेंगे: अनुराग

Haryana Utsav
error: Content is protected !!