Gohana

गोहाना कार्यकर्ताओं को सफीदों में लगाया विस्तारक

विस्तारकों की रिपोर्ट के बाद भाजपा बनागी चुनावी रणनीति
हरियाणा उत्सव, गोहाना:
2024 के चुनाव को लेकर सभी राजनीति पार्टियां तैयारियों में जुट गई है। भाजपा ने प्रदेशभर में अपने सक्रिय कार्यकर्ताओं को विस्तारक की जिम्मेदारी सौंपी है। गोहाना से 10 सक्रिय कार्यकर्ताओं की सफीदों मंडल में विस्तारक के रूप में ड्यूटी लगाई गई है। जिला अध्यक्ष तीर्थ राणा के मार्गदर्शन में और मंडल अध्यक्ष सुमित कक्कड की अध्यक्षता में सभी विस्तारकों को बस्ते देकर सफीदों के लिए रवाना कर दिया गया है।

सुमित कक्कड, मंडल अध्यक्ष, गोहाना

सुमित कक्कड ने बताया कि 2024 के लोकसभा सुनाव की तैयारियां चली हुई हैं।
संगठन द्वारा सक्रिय कार्यकर्ताओं को विस्तारक की जिम्मेदारी दी गई है। जिला अध्यक्ष तीर्थ राणा के मार्गदर्शन में गोहाना से 10 सक्रिय कार्यकर्ताओं को सफीदों मंडल में लगाया गया है। यह विस्तारक एक सप्ताह के अंदर-अंदर अपनी रिपोर्ट तैयार कर मंडल अध्यक्ष के माध्यम से जिला अध्यक्ष को सौंपे देंगे। उसके बाद जिला अध्यक्ष प्रदेश अध्यक्ष को भेज देंगे। विस्तारक की रिपोर्ट के आधार पर चुनावी रणनीति तैयार होगी।
इन कार्यकर्ताओं को सौंपी विस्तारक की जिम्मेदारी
गोहाना मंडल से सफीदों मंडल के लिए
1 श्याम मेहता
2 महाबीर गुप्ता
3 केसी शर्मा
4 पूर्व पार्षद विजय निनानिया
5 राजेंद्र कुमार
6 कृष्ण सैनी
7 संजय कुमार
8 संजय सुखिजा,
9 अनिल शर्मा
10 राजू पटवा को लगाया गया है।
प्रत्येक विस्तारक को दस बूथ की जिम्मेदारी दी गई है। विस्तारक बूथों पर शक्ति केंद्र, बूथ समिति सदस्यों, पन्ना प्रमुख, समर्थक, मतदाताओं, बूथ के लाभार्थियों व की वोटर से मिलेंगे। उसी आधार पर विस्तारक अपनी रिपोर्ट तैयार करेंगे। रिपोर्ट को अपने मंडल अध्यक्ष सुमित कक्कड को सौंपेंगे। समित कक्कड अपने जिला अध्यक्ष तीर्थ राणा के सामने पेश करेंगे। यह रिपोर्ट पूरी तरह से गोपनीय रखी जाएगी।

Related posts

किसानों के लिए अच्छी खबर:9 सर्कलों के 16,635 किसानों को मिलेंगे ट्यूबवेल के कनेक्शन, विभागीय अधिकारी का दावा- पैसे जमा होने के एक माह में मिलेगा कनेक्शन

Haryana Utsav

School-पंचायतों के सहयोग से खोले जाएंगे स्कूल?

Haryana Utsav

गोहाना में धूमधाम से मनाया जाएगा गणतंत्र दिवस

Haryana Utsav
error: Content is protected !!