DelhiHaryana

BSNL धमाका , इतने रुपये में सालभर तक डेटा और कॉलिंग का मजा लें 

BSNL का धांसू प्लान, इतने रुपये में सालभर तक डेटा और कॉलिंग का मजा लें

दिल्ली  उत्सव, दिल्ली 

कोरोना महामारी के चलते केंद्र सरकार ने देशव्यापी लॉकडाउन लागू कर दिया था, जिसकी वजह से लोग घरों में कैद हुए है। समय बिताने के लिए लोगों घरों में इंटरनेट का यूज बहुत किया, जिससे टेलीकॉम कंपनियों ने भी ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए ऑफर दिए हैं।देश में अनलॉक की प्रक्रिया जारी है, जिससे लोगों को रियायत दी जा रही हैं।ठीक वैसे ही टेलीकॉम कंपनियां भी अपनी सेल बढ़ाने के लिए नए-नए प्लान पेश कर रही हैं।

भारत की सरकार कंपनी बीएसएनएल ने 1499 रुपये वाला एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है। यह एक साल की वैलिडिटी वाला प्लान है जिसमें ग्राहकों को डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग जैसी सुविधाएं मिलती हैं। कंपनी ने इस प्लान की घोषणा बीएसएनल चेन्नई के ट्विटर अकाउंट पर की है। इस प्लान का नाम PV 1499 है और 1 सितंबर 2020 से ग्राहकों के लिए उपलब्ध हो जाएगा।

– बीएसएनएल का 1499 रुपये वाला प्लान, जानिए

बीएसएनएल के 1499 रुपये वाले प्लान में 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस दौरान ग्राहकों को कुल 24 जीबी इंटरनेट डेटा दिया जाता है। इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है साथ ही रोज 100 SMS भी दिए जाते हैं। खास बात है कि प्रमोशनल ऑफर के तहत शुरुआती 90 दिन में इस प्लॉन को लेने वाले ग्राहकों को 30 दिन की अतिरिक्त वैलिडिटी भी दी जाएगी। इस तरह ग्राहक 365 की जगह 395 दिनों की वैधता का आनंद ले पाएंगे। इस प्लान को ऐक्टिवेट करने के लिए ग्राहक BSNL वेबसाइट पर जा सकते हैं या फिर अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से 123 नंबर पर PLAN BSNL1499 एसएमएस कर सकते हैं।

– जानें एक साल वाला एक और प्लान

कंपनी 365 रुपये का एक दूसरा प्लान भी ऑफर करती है, जिसमें 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। प्लान में रोज 2 जीबी डेटा और 100 एसएमएस भी दिए जाते हैं। हालांकि ध्यान देने वाली बात यह है कि कॉलिंग, डेटा और एसएमएस की सुविधा सिर्फ शुरुआती 60 दिनों के लिए मिलती है। उसके बाद ग्राहकों को वाउचर्स का इस्तेमाल करना होगा।

Source-  Dailyhunt

Related posts

बिजली निगम के मई महीने में जन्म लेनेवाले रिटायर्ड कर्मचारियों के सम्मान समारोह का आयोजन

Haryana Utsav

जानिए गरीब कन्याओं की शादी में 51,000 रुपये शगुन कैसे मिलता है।

Haryana Utsav

डॉ. राजेंद्र प्रसाद की जयंती मनाई

Haryana Utsav
error: Content is protected !!