February 29, 2024
Gohana

Gohana: गोहाना में सीएम का विरोध नहीं करेंगे किसान

-वाल्मीकि समाज और किसानों ने बैठक में लिया निर्णय

हरियाणा उत्सव/ गोहाना/ बीएस बोहत

भारतीय किसान यूनियन और वाल्मीकि समाज के लोगों ने बरोदा रोड स्थित भगवान वाल्मीकि आश्रम में बैठक का आयोजन किया। प्रस्तावित 13 अक्टूबर को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर बैठक में विचार-विमर्श किया। बैठक में मुख्यमंत्री का विरोध नहीं करने का निर्णय लिया गया। किसान नेताओं ने कहा कि धार्मिक कार्यक्रम है इसका विरोध नहीं करेंगे।

वाल्मीकि समाज द्वारा 13 अक्टूबर को दादा गुरु खाक शाह महाराज का जन्मदिन मनाया जा रहा है। कार्यक्रम में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल पहुंचेंगे। किसानों द्वारा धार्मिक कार्यक्रम का विरोध नहीं किया जाएगा। किसानों द्वारा केवल राजनीतिक कार्यक्रमों का विरोध किया जा रहा है।

किसान नेता सत्यवान नरवाल ने कहा कि उनके पास सूचना थी कि गोहाना की नई सब्जी मंडी में राजनीतिक कार्यक्रम किया जा रहा है। जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री पहुंच रहे हैं। जिसके चलते उन्होंने विरोध की तैयारीकर रखी थी, लेकिन बाद में पता चला कि राजनीतिक कार्यक्रम नहीं वह एक धार्मिक कार्यक्रम है। कार्यक्रम नई सब्जी मंडी की बजाय वाल्मीकि आश्रम में किया जाएगा।

गोहाना वाल्मीकि धर्मपीठ के मुख्य सेवक दीपक कुमार ने कहा कि किसानों द्वारा मुख्यमंत्री का गोहाना पहुंचने पर विरोध नहीं किया जाएगा। यह फैसला किसान नेता और समाज के लोगों की बैठक में लिया गया है। कार्यक्रम राजनीतिक नहीं बल्कि धार्मिक कार्यक्रम है। धार्मिक कार्यक्रम को सफल करने के लिए किसान उनके साथ हैं। इस मौके पर भगत सिंह, सत्यवान नरवाल, रणबीर, पूर्ण, जगबीर, कर्मबीर, मोनू पांचाल, सुंदर कश्यप, बिंदु पिहवाल, पूर्व पार्षद जग्गू पांचाल, अजीत नंबरदार, बिट्टू आहुलाना, अधिवक्ता कुलदीप बोहत, अमित आदि मौजूद रहे।

Related posts

यहां के पक्षी हैं करोड़पति और 360 बिघे जमीन के मालिक

Haryana Utsav

नागरिक अस्पताल में 25 अप्रैल को लेगागा विशाल मेगा टीकाकरण शिविर

Haryana Utsav

नहीं रहे हरियाणा उत्सव के मुख्य संपादक रवि नारंग

Haryana Utsav
error: Content is protected !!