Gohana

उदयभान पूनिया को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नियुक्ति पर मिठाई बांटी

फोटो- पूर्व विधायक उदयभान को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नियुक्ति पर कुलदीप गंगाणा के निवास स्थान पर खुशी व्यक्त करते हुए कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता।

उदयभान पूनिया को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नियुक्ति पर मिठाई बांटी
हरियाणा उत्सव/ गोहाना

कांग्रेस हाईकमान ने होडल से चार बार विधायक रहे उदयभान पूनिया को प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है। उदयभान पूनिया के प्रदेशाध्यक्ष बनने पर कांग्रेसी नेताओं ने लड्डू बांटकर खुशी व्यक्त की। नेताओं ने कहा कि उदयभान के अध्यक्ष बनने से प्रदेश में संगठन को मजबूती मिलेगी।

महम रोड स्थित रेलवे लाइन के निकट पूर्व जिला पार्षद कुलदीप गंगाणा के नेतृत्व में कार्यकर्ता एकत्रित हुए और लड्डू बांटकर खुशी व्यक्त की। कुलदीप गंगाणा ने कहा कि हाईकमान द्वारा पूर्व विधायक उदयभान पूनिया को प्रदेश की कमान सौंपी गई है। इससे कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के फ्री हैंड होने और उदयभान पूनिया के नेतृत्व में प्रदेश में संगठन को मजबूती मिलेगी। हरियाणा की जनता तीसरी बार भूपेंद्र हुड्डा को मुख्यमंत्री देखना चाहती है।
वहीं बरोदा रोड स्थित नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन राजकुमार शर्मा के कार्यालय पर भी कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर खुशी व्यक्त की। राजकुमार शर्मा ने पूर्व उदयभान पूनिया को प्रदेश अध्यक्ष बनने हरियाणा में नई राजनीति का उदय हुआ है। इससे कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। हाईकमान ने उदयभान को प्रदेश अध्यक्ष बनाने से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के हाथों को मजबूत किया है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा के द्वारा प्रदेश में किए गए कार्यों को लोग याद करते हैं।
गांव पूठी में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटी। कार्यक्रम की अध्यक्षता जगदीश उर्फ जग्गू ने की। उन्होंने कहा कि नए अध्यक्ष उदयभान के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं में जोश भरा गया है। इस मौके पर सतबीर आर्य, राजेंद्र श्योराण, राजेंद्र मलिक,  कुलदीप मदीना, भगत सिंह राठी, सदाराम, रोहताश मलिक, भगत सिंह मोर, कृष्ण सिवानका, कर्मपाल श्योराण, भलेराम आदि मौजूद रहे। 

Related posts

लाल बहादुर शास्त्री व गांधी की जयंती पर जगह-जगह कार्यक्रम आयोजित

Haryana Utsav

जानिए गरीब कन्याओं की शादी में 51,000 रुपये शगुन कैसे मिलता है।

Haryana Utsav

ARO विवेक आर्य ने किया बरोदा विधानसभा क्षेत्र के क्रिटिकल मतदान केन्द्रों का दौरा

Haryana Utsav
error: Content is protected !!