GohanaHaryanaSonipat

बरोदा उपचुनाव- चुनावी ड्यूटी से नदारद अधिकारियों को जारी किए  नोटिस

SDM Ashish Kumar

बरोदा उपचुनाव- चुनावी ड्यूटी से नदारद अधिकारियों को जारी किए  नोटिस

हरियाणा उत्सव,गोहाना
बरोदा उप-चुनाव के रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम आशीष कुमार नेचुनावी ड्यूटी से नदारद सात अधिकारियों को एक्सप्लेनेशन नोटिस जारी किए हैं। साथ ही उन्होंने बीएलओ की ड्यूटी में कोताही के मामले में भी दो कर्मियों को नोटिस दिए हैं।
रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम आशीष कुमार ने बरोदा उप-चुनाव को लेकर शनिवार को अपने कार्यालय में संबंधित अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में आधा दर्जन से अधिक अधिकारीगण गैर-हाजिर रहे, जिस पर उन्होंने कड़ी नाराजगी जताई है। साथ ही उन्होंने इन अधिकारियों को नोटिस जारी करते हुए एक दिन के भीतर जवाब देने के आदेश दिए हैं।
अनुपस्थित रहने वाले अधिकारियों में डीटीपी सोनीपत अरविंद्र ढुल, यूएचबीवीएन गोहाना के एक्सईएन धर्मवीर छिक्कारा, एडीओ मुंडलाना बलबीर सिंह, सिंचाई विभाग गोहाना के एक्सईएन संजीव कुमार, मार्केट बोर्ड सोनीपत के एसडीओ देवेंद्र डबास तथा एसडीओ मनीष और वाटर सप्लाई डिविजन गोहाना के एसडीओ एएस लाठर शमिल हैं।
sdm Gohana
इसके अलावा रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम आशीष कुमार ने शनिवार को ही दो बीएलओ को भी एक्सप्लेनेशन नोटिस जारी किए हैं। उन्होंने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के पीटीआई राजबीर रंगा और सीएचसी गोहाना की आशा वर्कर रेखा को नोटिस जारी करते हुए आगामी दिवस तक लिखित में जवाब देने के आदेश दिए हैं। अपने आदेशों में उन्होंने कहा कि पीटीआई व आशा वर्कर ने उन्हें दी गई चुनावी ड्यूटी देने से मना किया है। 

Related posts

जय बालाजी स्पोट्र्स अकादमी के तीन खिलाडियों का खेलो इंडिया में चयन

Haryana Utsav

नरेंद्र मोदी ने 12 करोड़ किसानों को 6000 रुपए सालाना PM किसान सम्मान निधि के रूप में दिए

Haryana Utsav

स्व. डा. सुनहरा मलिक की पुण्यतिथि पर लगाया रक्तदान शिविर

Haryana Utsav
error: Content is protected !!