GohanaHaryana

भगवान वाल्मीकि प्रकट दिवस पर महिला सहित 43 ने किया रक्तदान

फोटो-Caption- रक्तदान कर रहे युवा को प्रोत्साहित करते हुए मुख्यातिथि अरुण बड़ौक।

भगवान वाल्मीकि प्रकट दिवस पर महिला सहित 43 ने किया रक्तदान

हरियाणा उत्सव/गोहाना: 
शनिवार को भगवान वाल्मीकि प्रकट दिवस पर देवी नगर स्थित वाल्मीकि चौपाल में रक्दान शिविर का आयोजन किया। शिविर की अध्यक्षता भगवान वाल्मीकि चौपाल ट्रस्ट के अध्यक्ष सतीश कुमार ने की। शिविर में एक महिला सहित 43 लोगों ने रक्तदान कर पुण्य कमाया। मुख्य अथिति के रूप में भाजपा शहरी अध्यक्ष अरुण बडोक पहुंचे।

उन्होंने कहा कि रक्तदान महादान है। आपके रक्तदान से किसी की जान बचाई जा सकती है। वर्ष में कम से कम दो बार रक्तदान करना चाहिए। रक्तदान करने से आपके शरीर को भी फायदा होता है। शिविर में रक्त संकलन के लिए सोनीपत के रोटरी ब्लड बैंक से डा. मंजू की टीम पहुंची। शिविर में 43 लोगों ने रक्तदान किया। मार्गदर्शन 204 बार रक्तदान कर चुके सुरेन्द्र विश्वास का रहा। सुमित, अमित, पूनम, संदीप, प्रदीप, ट्रस्ट के सदस्य लखन, अरुण, बंटी, संदीप आदि ने रक्तदान किया।

रक्तदान शिविर मेें सतपाल सिंह ने 40वीं बार, विनोद कुमार ने 28वीं बार, अश्विनी कुमार ने 25वीं बार, वीरेन्द्र सिंह ने 12वीं बार, अजय कुमार ने 9वीं बार, शीशपाल, दिलबाग और वीरेन्द्र में से प्रत्येक ने 8वीं बार, संदीप ने छठी बार और मनोज के साथ विकास ने 5वीं बार रक्तदान किया। शिविर के आयोजन में विशेष सहयोग पम्मी, साहिल, नन्ही देवी और जयभगवान का रहा।

Related posts

विरोध प्रदर्शन-कांग्रेसियों ने तीन नए कृषि कानूनों की प्रतियां जलाई

Haryana Utsav

पशु चिकित्सालय के कंपाउंडर को फंसाया, तीन लाख रुपए लेते हुए महिला का बुजुर्ग सहयोगी रंगे हाथों गिरफ्तार-

Haryana Utsav

Sports: प्रयाश गुलिया ने स्वर्ण और शिवम ने कांस्य पदक जीता

Haryana Utsav
error: Content is protected !!