GohanaTop 10

भगवान विश्वकर्मा की प्रतिमा खंडित करने पर विश्वकर्मा समाज भड़का

विरोध करते हुए अखिल भारतीय विश्वकर्मा महासभा के सदस्य।
-असामाजिक तत्वों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग

 हरियाणा उत्सव, बीएस वाल्मीकन

गोहाना:            घरौंडा के निकट एक गांव में स्थित भगवान विश्वकर्मा की प्रतिमा को खंडित करने के विरोध में अखिल भारतीय विश्वकर्मा महासभा के सदस्य महम रोड स्थित विश्वकर्मा चौक पर एकत्रित हुए। सभी सदस्य सभा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य आजाद सिंह डांगी के नेतृत्व में एकत्रित हुआ और भगवान विश्वकर्मा की प्रतिमा को खंडित करने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की।

आजाद सिंह डांगी ने कहा कि घरौंडा के निकट डिंगर माजरा में भगवान विश्वकर्मा की प्रतिमा लगी हुई थी। वहां पर असामाजिक तत्वों ने भगवान विश्वकर्मा की प्रतिमा को खंडित कर दिया है। इससे पूरे देश के विश्वकर्मा समाज के लोगों में रोष है। भगवान विश्वकर्मा लेबर एसोसिएशन के अध्यक्ष विनोद पांचाल ने कहा कि मंदिर में रखे दान पात्र को छेड़ा नहीं गया है। इससे साफ जाहिर होता है कि असामाजिक तत्वों ने जानबूझ कर प्रतिमा खंडित की है। हमारा पूरा समाज इस घटना निंदा करता हैं।

उन्होंने जल्द से जल्द आरोपितों को गिरफ्तार किया जाए और उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की। अन्था विश्वकर्मा समाज पूरे देश में विरोध करेगा। इस मौके पर पूर्व प्रधान दीप चंद पांचाल, भगवान विश्वकर्मा पांचाल महासभा के अध्यक्ष राजा, महासचिव मुखत्यार सिंह डांगी, नरेश जांगडा, धमेंद्र, पार्षद जग्गू पांचाल, सुरेंद्र लडवाल, कृष्ण जांगड़ा आदि मौजूद रहे।

Related posts

भाजपा पार्टी साधारण कार्यक्रर्ता को भी असाधारण बना देती है

Haryana Utsav

गांव चिड़ाना में शामलात भूमि की गुपचुप तरीके से बोली कराने का आरोप

Haryana Utsav

राममोहन राय के जन्मदिवस पर 91 लोगों किया रक्तदान

Haryana Utsav
error: Content is protected !!