GohanaTop 10

 मृत बंगाली युवती के आरोपितों को सख्त सजा की मांग।

Dr Sunita Tyagi

 मृत पश्चिम बंगाल युवती के आरोपितों को सख्त सजा की मांग।

दुष्‍कर्म मामले में विज सख्‍त, चढूनी की सफाई, मोर्चे के कहने पर युवती के पिता ने FIR दर्ज करवाई

हरियाणा उत्सव, गोहाना/ बीएस वाल्मीकिन

पश्चिम बंगाल से किसान आंदोलन में भाग लेने आई युवती की कोरोना से मौत हो गई। उसके पिता ने युवती के साथ दुष्कर्म करने का भी आरोप लगाया है। समतामूलक महिला संगठन ने बंगाली युवती को जल्द से जल्द न्याय देने की मांग की है।

संगठन की अध्यक्ष डा. सुनीता त्यागी ने कहा कि युवती किसानों के समर्थन में आई थी। किसान सोशल आर्मी नाम के संगठन के टेंट में ठहरी हुई थी युवती के पिता ने आरोप लगाया कि किसान सोशल आर्मी के दो नेताओं ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया और हिंसा भी की गई है। उसके बाद उसकी कोरोना से मौत हुई है। आरोपितों को जल्द से जल्द सजा मिलनी चाहिए।

समतामूलक महिला संगठन की महासचिव रितु विरोधिया ने कहा कि बंगाली युवती का केस फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलना चाहिए। पूरे मामले की जांच कर छह माह के अंदर युवती को न्याय मिलना चाहिए। आरोपितों को सख्त से सख्त सजा मिले। किसान संगठनों ने भी युवती के पक्ष में आकर आरोपितों को सजा मिलनी  चाहिए। ताकि किसान आंदोलन में महिलाओं की भागीदारी कम न हो।

********************

किसान आंदोलन : दुष्‍कर्म मामले में विज सख्‍त, चढूनी की सफाई, मोर्चे के कहने पर युवती के पिता ने FIR दर्ज करवाई

बहादुरगढ़-

मीडिया और सोशल मीडिया में पिछले महीने टिकरी बॉर्डर पर बंगाल से आई एक महिला साथी के साथ बदसलूकी की घटना की खबर के बारे में संयुक्त किसान मोर्चा यह साफ कर देना चाहता है की वह अपनी शहीद महिला साथी के लिए इंसाफ की लड़ाई के साथ खड़ा है। संयुक्त किसान मोर्चा ने पहले ही इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की है और हम इंसाफ की इस लड़ाई को मुकाम तक पहुंचाएंगे।

यह साथी बंगाल से 12 अप्रैल को “किसान सोशल आर्मी” नामक एक संगठन के कुछ लोगों के साथ टिकरी बॉर्डर पहुंची थी। दिल्ली के रास्ते में और दिल्ली पहुंचने के बाद उसके साथ उन लोगों ने बदसलूकी की। एक सप्ताह बाद उस महिला को बुखार हुआ, अस्पताल में दाखिल किया गया लेकिन 30 अप्रैल को कोविड के कारण उसकी दुखद मृत्यु हो गई।

Related posts

एमएसएमई को 15 दिन में उद्योग शुरू करने की इजाजत दे रही है हरियाणा सरकार: डिप्टी सीएम

Haryana Utsav

भगवान परशुराम को उनके जन्मोत्सव पर किया नमन

Haryana Utsav

प्रदेश की सभी मंडियों के टीन शेड की जांच होनी चाहिए: धर्मपाल मलिक

Haryana Utsav
error: Content is protected !!