GohanaHaryana

किसने जीती एआईओबी की बोक्सिंग प्रतियोगिता

Jai Balaji Academy Gohana

लडकों में आलोक मोर और लडकियों में रितिका ने जीता बेस्ट बोक्सर का किताब

हरियाणा उत्सव, गोहाना

जींद रोड स्थित खंदरोई मोड के निकट जय बालाजी स्पोर्टस अकादमी में आल इंडिया आपन बाक्सिंग प्रतियोगिता आयोजित हुई। प्रतियोगिता में बेस्ट बोक्स का किताब लडकों में अलोक मोर और लडकियों में रितिका ने अपने नाम किया। प्रतियोगिता के आखिरी दिन रोहतक से राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र सिंह हुड्डा मुख्य अथिति के रूप में पहुंचे। उन्होंने विजेता खिलाडियों को सम्मानित किया।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के खिलाडियों ने पूरी दूनिया में देश का नाम रोशन किया है। खिलाडियों के कारण देश में हरियाणा की अलग से पहचान है। होनहार खिलाडी आगे चल कर अपना व क्षेत्र का नाम रोशन करेंगे।

अकादमी के मुख्य कोच नवीन हुड्डा ने बताया कि प्रतियोगिता में बेस्ट बाक्सर का किताब लड़कों में आलोक मोर और लड़कियों में रितिका ने जीता है। बेस्ट फाइटर का किताब लड़कों में हर्ष सहरावत और लड़कियों में रेनु कुंडू ने जीता है। लड़कों में अंकित कुंडू व जितेश और लडकियों में ऋषिता चौहान ने उभरते सितारे का किताब जीता है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता अकादमी संचालक जितेंद्र हुड्डा ने की। प्रतियोगिता का संचालन अकादमी प्रधान अनिल मोर ने किया। इस मौके पर डा. आदित्य अग्रवाल, कृष्ण मलिक, कांग्रेसी नेता डा. कपूर सिंह नरवाल, सुरेंद्र दहिया आदि मौजूद रहे।

Related posts

नहीं रहे हरियाणा उत्सव के मुख्य संपादक रवि नारंग

Haryana Utsav

कृषि विभाग ने खेत से मिट्टी के सैंपल लेने की ट्रेनिंग दी

Haryana Utsav

गैर शैक्षणिक कार्यों में ड्यूटी लगाने पर जेबीटी टीचर हाईकोर्ट पहुंचे

Haryana Utsav
error: Content is protected !!