Sonipat

पहरावर की जमीन गौड़ संस्था को ही मिलेगी, सरकार ने लिया फैसला- सांसद रमेश कौशिक

– कानूनी अड़चनों को दूर करवाने के लिए दिए निर्देश
हउ, साेनीपत

सांसद रमेश कौशिक ने कहा कि सरकार ने पहरावर की जमीन गौड़ संस्था को देने का ही निर्णय लिया है। इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल का विशेष रूप से आभार प्रकट किया है।
सांसद रमेश कौशिक ने बताया कि मुख्यमंत्री ने इस बारे में अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि जल्द से जल्द कानूनी अड़चन दूर की जाए, ताकि संस्था को जल्द जमीन दी जाए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने 5 मई को रोहतक में कहा था कि संस्था को जमीन दी जाएगी, लेकिन पता नहीं किसने इस तरह की अफवाह फैलाई है कि जमीन रिलीज रद्द की गई है, लेकिन ऐसा कोई मामला नहीं है। सांसद ने कहा कि वे खुद भी मुख्यमंत्री से इस मामले में मांग कर चुके हैं कि जल्द से जल्द संस्था को जमीन दिलवाई जाए। सांसद ने कहा कि यह जमीन पहले ही 33 साल के लिए संस्था को लीज पर दी गई थी। अगर इस बारे कोई भी त्रुटि है तो उसमें संशोधन किया जाएगा, लेकिन जमीन संस्था के पास ही रहेगी।
सांसद कौशिक ने कहा कि जमीन को लेकर किए गए प्रयासों को सफलता मिली है और मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा है कि यह जमीन संस्था की है और संस्था की ही रहेगी। 13 साल से अटके हुए इस मामले का हल हो चुका है, यहां तक की रोहतक निगमायुक्त ने भी मुख्यालय पत्र भेजकर संस्था को जमीन देने की प्रक्रिया पूरी करने को कहा है।

Related posts

गोहाना व गन्नौर में बनेंगी (आइएमटी) इंडस्ट्रियल मॉडल टाउनशिप

Haryana Utsav

प्रकृति की रक्षा के लिए युवाओं की भागीदारी जरूरी-कंवरपाल गुर्जर

Haryana Utsav

Gohana: गांव आहुलाना में जलभराव के चलते मकानों में आई दरारें

Haryana Utsav
error: Content is protected !!